घाटकोपर होर्डिंग दुर्घटना: मुंबई में तेज़ हवाओं के चलते होने वाली खतरनाक घटना की अपडे

Live TV News
0

 





घाटकोपर होर्डिंग दुर्घटना की अपडेट: घाटकोपर क्षेत्र के पंत नगर में एक बड़ी लोहे की होर्डिंग की वजह से एक पेट्रोल पंप पर गिर गई, जो उसी तेज़ हवाओं के कारण हुई। इस दुर्घटना में न्यू इन्फ़र्मेशन दिया गया है मुंबई नगर निगम द्वारा इस होर्डिंग के बारे में जो इस दुर्घटना में 14 लोगों की जानों की जान को चुकाने की थी।

घाटकोपर होर्डिंग दुर्घटना की अपडेट: मुंबईकरों को डरावनी तेज़ हवाओं की वजह से सप्ताह की शुरुआत में कठिनाई हुई। सोमवार 13 मई को अमूसन बारिश मुंबईपुरी को प्रभावित करी। ठाणे, कल्याण, डोंबिवली, बड़लापुर, पालघर और ठाणे, कल्याण और पालघर के अन्य हिस्सों में बारिश हुई। यह उम्मीद की जा रही थी कि इस गर्मी के दौरान बारिश मुंबईकरों की परेशानी को कम कर देगी, लेकिन कहा जा सकता है कि खुशी को इस भयानक हादसे ने कई जगहों पर भिगो दिया। मुंबई के घाटकोपर क्षेत्र में, पंत नगर में, एक बड़ी लोहे की होर्डिंग उसी तेज़ हवाओं के कारण एक पेट्रोल पंप पर गिर गई। इस दुर्घटना में न्यू इन्फ़र्मेशन दिया गया है मुंबई नगर निगम द्वारा इस होर्डिंग के बारे में जो इस दुर्घटना में 14 लोगों की जानों की जान को चुकाने की थी।

लिमका बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स में दर्ज की गई होर्डिंग दुर्घटना के बाद, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने एक बयान जारी किया जिसमें यह स्पष्ट किया गया कि होर्डिंग उनकी अनुमति के बिना लगाई गई थी। बीएमसी के एक बयान के अनुसार, पंत नगर में पेट्रोल पंप पर होर्डिंग अनधिकृत है और बीएमसी द्वारा मंजूर नहीं की गई है। यह होर्डिंग लगभग 17,040 वर्ग फीट का है और लिमका बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स में सबसे बड़ी होर्डिंग के रूप में दर्ज की गई थी।

Tags

Post a Comment

0 Comments

If you have any doubts, Please let me know

Post a Comment (0)
To Top