नीतीश कुमार को फिर से जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर बड़ा खुलासा: भाजपा के साथ कोई बातचीत नहीं, ललन सिंह ने दिया इस्तीफा

Live TV News
0


बिहार के मुख्यमंत्री Nitish Kumar ने जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) का राष्ट्रीय अध्यक्ष पद फिर से अपनाया है। समाचारों के अनुसार, दिल्ली में हुई जेडीयू राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में ललन सिंह ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा देते हुए उनका नाम प्रस्तुत किया, जिसे सभी ने सराहा। पार्टी के नेताओं की भावना के अनुरूप नीतीश ने भी इस पद की कमान संभाली है। 2016 से 2020 तक नीतीश ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद भी संभाला था।
बाद में, आरसीपी सिंह और आरसीपी के विलय के बाद ललन सिंह ने जेडीयू की राष्ट्रीय अध्यक्षता संभाली। आज सुबह, ललन सिंह ने नीतीश कुमार के घर से निकलकर पार्टी की बैठक के लिए संविधान क्लब पहुंचा था। राष्ट्रीय कार्यसमिति के बाद शाम 3:30 बजे राष्ट्रीय परिषद की बैठक होगी। जेडीयू की इन दोनों बैठकों में और भी फैसले हो सकते हैं। 
वर्तमान समय में, सूत्रों का कहना है कि नीतीश भाजपा से बातचीत नहीं कर रहे हैं। नीतीश ने गुरुवार को पार्टी अधिकारियों की एक बैठक में कहा कि उन्होंने भाजपा से कोई वार्ता नहीं की है और जेडीयू इंडिया गठबंधन के साथ लोकसभा चुनावों में भाग लेंगे, सूत्रों के अनुसार।

Post a Comment

0 Comments

If you have any doubts, Please let me know

Post a Comment (0)
To Top